शहीद होने से कुछ देर पहले अपने घर पर कर रहे थे बात, तभी हुआ हमला और सबकुछ खत्म, दिल दहला देने वाली बात: पढ़ें

    442

    shaheed sukhjinder singh, last call, Indian Army

    पुलवामा आतंकी हमले ने पुरे देश को हिलाकर रख दिया हैं और इस आतंकी हमले में हमारे 40 जवान शहीद हुए और वीर गती को प्राप्त हो गये. जैश ए मोहम्मद के आतंकी ने कार की टक्कर हमारे जवानों की बस पर मारी और बड़ा ब्लास्ट हुआ जिसमें हमारे 40 जवान शहीद हुए.

    इस घटना के बाद पुरा देश काफी गुस्से में है और पाकिस्तान को कड़ा जवाब देने की मांग हर तरफ से की जा रही है. पाकिस्तान को करारा जवाब दिया जाएगा ये बात तो तय है, लेकिन इस बार एक भी आतंकी बचना नहीं चाहिए ऐसी सभी की भावना हैं.

    इस हमले में सुखजिंदर सिंह भी शहीद हुए जो पंजाब के रहने वाले हैं. सुखजिंदर सिंह भी उसी बस में मौजूद थे. सुखजिंदर सिंह ने उसी दिन सुबह अपने घर में अपने भाई से बात की थी. सुखजिंदर सिंह अभी 28 जनवरी को फिर से ड्यूटी पर लौटे थे.

    सुखजिंदर सिंह का एक 8 महिने का बेटा भी हैं जिससे वो काफी प्यार करते थे और अभी जब वो छुट्टी पर थे तब वो काफी खेलते थे. सुखजिंदर सिंह ने सुबह अपने भाई से बात की थी.

    भाई को उन्होंने वो पुलवामा का रास्ता खुल गया हैं इसके बारे में भी जानकारी दी थी और सभी की खबर भी पुछी थी. मेरा बेटा रो तो नहीं रहा उस बारें में भी उन्होंने पुछा था. फिर जब शाम को ये खबर आयी तब सुखजिंदर सिंह के शहीद होने की खबर थी.